Unknown Unknown Author
Title: सात सेंटर्स पर होगा कैरी ओवर एग्जाम
Author: Unknown
Rating 5 of 5 Des:
उत्तर प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी का स्पेशल कैरी ओवर एग्जाम 25 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस एग्जाम के लिए यूनिवर्सिटी ने सात सेंटर्स ...


उत्तर प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी का स्पेशल कैरी ओवर एग्जाम 25 अगस्त से शुरू हो रहा है. इस एग्जाम के लिए यूनिवर्सिटी ने सात सेंटर्स बनाए हैं. कैरी ओवर एग्जाम में शामिल होने के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट बुधवार को समाप्त हो रही है. कॉलेज प्रशासन परीक्षा फॉर्म की हार्ड कॉपी निर्धारित फीस के साथ 20 अगस्त तक जमा कराना है. इस संबंध में यूपीटीयू के परीक्षा नियंत्रक प्रो.बीएन मिश्र ने कॉलेजों को निर्देश भेज दिए हैं. यूनिवर्सिटी ने कैरी ओवर एग्जाम के लिए डिटेल अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है.
डिटैन्ड स्टूडेंट्स को नहीं मिलेगा मौका
यूनिवर्सिटी प्रशासन ने डिटैन्ड स्टूडेंट्स को इस स्पेशल कैरी ओवर एग्जाम में शामिल किए जाने से साफ इनकार कर दिया है. यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि स्टेट भर में करीब 200-250 डिटैन्ड स्टूडेंट्स हैं. जिन्हें क्लास में उपस्थिति कम होने के कारण एग्जाम से रोका किया है.
यूपीटीयू में बिना आई कार्ड नहीं मिलेगी एंट्री
यूपीटीयू कैम्पस में बाहर से आने वाले स्टूडेंट्स के पूरी तरह से प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. यूनिवर्सिटी ने मंगलवार को जारी एक ऑर्डर में कहा है कि कैंपस में सिर्फ वहीं स्टूडेंट्स आ सकते हैं, जो यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे हों. यही नहीं यूनिवर्सिटी आने वाले स्टूडेंट्स को कैम्पस में एंट्री करने से पहले कॉलेज की ओर से जारी किया गया आईकार्ड दिखाना होगा. बीते दिनों यूनिवर्सिटी कैम्पस में बाहर से आए स्टूडेंट्स के हंगामा करने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने यह ऑर्डर जारी किया है. यूनिवर्सिटी का कहना है कि अभी तक जो भी हंगामे हुए है उसमें बाहरी स्टूडेंट्स सबसे अधिक शामिल रहे है. इनका किसी भी कॉलेज से कोई लेना-देना नहीं है.

About Author

Advertisement

Post a Comment

  1. Old passout ko toh allow ni kra.sbke saal barbaad kr diye hn..fuckkk offf uptu

    ReplyDelete

 
Top