Unknown Unknown Author
Title: हॉस्टल में छात्रों ने एक रोटी के लिए फोड़ा एक-दूसरे का सिर
Author: Unknown
Rating 5 of 5 Des:
सिर्फ एक रोटी को लेकर लखनऊ विवि के सुभाष छात्रावास में स्नातक प्रथम वर्ष के छात्रों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक छात्र का सिर भी फट...
पहले रोटी के चक्कर में भिड़े दो गुट

सिर्फ एक रोटी को लेकर लखनऊ विवि के सुभाष छात्रावास में स्नातक प्रथम वर्ष के छात्रों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक छात्र का सिर भी फट गया जिसे बाद में साथी छात्र बलरामपुर अस्पताल ले गए।

मारपीट के दौरान एक पक्ष की तरफ से महमूदाबाद और एनडी हॉस्टल के लड़के भी सुभाष हॉस्टल पहुंच गए। पुलिस और प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने पहुंच स्थिति काबू में की। विश्वविद्यालय का नया सत्र शुरू होने के बाद 16 जुलाई से लेकर अब तक मारपीट की यह आठवीं घटना है।

सुभाष छात्रावास के मेस में बुधवार दोपहर लगभग दो बजे के करीब छात्र खाना खा रहे थे। पहले रोटी लेने को लेकर कुनाल व पियूष तिवारी भिड़ गए। विवि एडिशनल प्रॉक्टर डॉ. नीरज जैन ने बताया कि पियूष का कोई भाई या दोस्त है जो महमूदाबाद हॉस्टल में रहता है।

पियूष ने जब उसे इस मामले की जानकारी दी तो महमूदाबाद और एनडी छात्रावास के 100 से अधिक छात्र सुभाष छात्रावास पहुंच गए। इनके पहुंचने से पहले ही मारपीट में पियूष का सिर फट चुका था। डॉ. नीरज जैन ने कहा कि जल्द ही दोषी छात्रों पर कार्रवाई की जाएगी।

About Author

Advertisement

Next
This is the most recent post.
Previous
Older Post

Post a Comment

 
Top